Site icon First Bharatiya

Sahara India: अब इस प्रोसेस के माध्यम से निकाले Sahara India में फंसे सभी पैसे, मिलेगा हाथों हाँथ पैसा

Sahara India

Sahara India

Sahara India ka paisa kab milega: दोस्तों अगर आप भी कड़ी मेहनत का कमाई सहारा इंडिया में फंसा है तो अब आप लोगो को चिंता करने की कोई जरुरत नही है. क्योंकि अब बहुत ही जल्द आपका Sahara India पैसा आपको मिलने वाला है. जो की अब सहारा इंडिया के निवेशकों के लिए खुशी की खबर सामने आई है.

Also read: Good News : भागलपुर से हावड़ा तक चलने वाली है 130 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव जाने….

यह भी पढ़ें : Sahara India Latest News: 5 हजार से लेकर 50 हजार रूपये तक के निवेश किये निवेशकों को लौटाया जाएगा पैसा!

Also read: कम की खबर : अब बदले हुए रूटों से चलेगी वाराणसी-प्रयागराज समेत इन रूटों की तीन ट्रेनें, जान ले पूरी बात फिर करे सफर

Sahara India

दोस्तों जितने भी लोग Sahara India में अपना पैसा निवेश किए थे. यानी जिसका पैसा Sahara India में फंसा है. उन सभी लोगो के के खाते में सहारा इंडिया का पैसा पहुँचने लगा है. आइए जानते हैं Sahara India के बारे में पूरी खबर. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Sahara India मेंजिन लोगो का पैसा फंसा है.

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

उनके बैंक खाते में डिजिटल तरीके से पैसा आना शुरु हो गया है. जिसके बाद वो लोग अपना पैसा निकाल सकते है. एक रिपोर्ट के अनुसार Sahara India में करीब 35000 करोड रुपए सभी के फंसे हुए है. जिसके कारण सभी लोग परेशान है. की उनका पैसा कब मिलेगा. जबकि दोस्तों Sahara India का पैसा वापस के लिए तारीख का एलान हो गया.

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

यह भी पढ़ें : Sahara India News Update: शुरू हो गया सहारा का पैसा मिलना सबसे पहले इस राज्य के लोगों को मिलेगा पैसा, जानिये पूरी डिटेल्स

आपको बता दे की Sahara India में फंसे पैसो को निकालने के लिए आपको इन दस्तावेज़ को ध्यान से संभाल कर रखना होगा. जिसमे सबसे पहले आधार कार्ड आता है. उसके बाद मोबाइल नंबर. सहारा इंडिया में मिला दस्तावेज. बैंक पासबुक. पैन कार्ड. साथ में आय व जाति प्रमाण पत्र के आलावा भी कुछ दस्तावेज़ को आपको संभाल कर रखना होगा.

Exit mobile version