Tata Motors Discount Offers
Tata Motors Discount Offers

Tata Motors Discount Offers: भारत के सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनियों में से एक टाटा मोटर्स जिसके वाहन के दीवाने सिर्फ भारत ही बल्कि पूरी दुनिया के लोग है. इसी बीच टाटा मोटर्स चुनिंदा कारों की खरीद पर ग्राहकों को भारी छूट ऑफर कर रही है. जिसमे टियागो, टिगोर, अल्ट्रोज, हैरियर जैसे कार शामिल है.

यह भी पढ़ें : BMW Z4 M40i: सिर्फ 4.5 सेकंड में पकड़ी है 100 Kmph की रफ्तार, लॉन्च हुआ टू-सीटर लग्जरी कार

Tata Motors Discount Offers
Tata Motors Discount Offers

दोस्तों टाटा के इन गाड़ियों पर बहुत से स्कीम भी मिल रहें है. चलिए जानते है किस पर क्या मिल रहा है. दोस्तों इस लिस्ट में पहला नाम टाटा टिआगो  का आता है. जिस पर इस महीने 30,000 रुपये तक की छूट दे रही है. टाटा टिआगो  कार के सीएनजी वेरिएंट पर 20,000 रुपये तक का छूट दे रही है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर टाटा टिगोर का नाम आता है. जिस पर 30,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वो भी केवल इस महीने ही. दोस्तों टाटा टिगोर के ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 25,000 रुपये डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : Harley Davidson X440: आ गया नई हार्ले डेविडसन एक्स 440, कई फीचर्स से लैस है यह बाइक

अब इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम टाटा अल्ट्रोज (Tata Altroz) है. जिसके DCA वेरिएंट पर 25,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. जबकि टाटा अल्ट्रोज के बाकी वेरिएंट्स पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. जो की इसे खरीदने का बढ़िया मौका है.