Site icon First Bharatiya

UP Board 12th Result: गरीबी के कारण पिता नही दे पाए कोचिंग का फीस बेटी ने नहीं छोड़ी पढाई घर में करती रही पढाई 12th में की टॉप आया 96% अंक

yuhtyj

UP Board 12th Result: दोस्तों जब भी किसी बोर्ड की रिजल्ट आती है तो कई के घर खुशियाँ आती है आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक उत्तरप्रदेश के 12th के स्टूडेंट के जो की उत्तरप्रदेश के रिजल्ट में बढ़िया नंबर अंक लाई है दोस्तों इन्होने 96% अंक लाया है.

Also read: घर की आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक! सब्जी बेचकर मां-बाप ने अपने बेटे को बनाया IPS अधिकारी

दोस्तों हम बात कर रहे है अनुराधा गुप्ता के बारे में अनुराधा गुप्ता उत्तरप्रदेश की रहने वाली है दोस्तों अनुराधा का जन्म बेहद साधारण और गरीब परिवार ने हुआ था. अनुराधा के पिता रामचंद्र गुप्ता के पास इतना पैसा नहीं था की वो अपने बेटी को कोचिंग के फीस देने में असमर्थ थे.

लेकिन उनकी बेटी अनुराधा कभी भी अपने किस्मत को नहीं कोसी और कोचिंग के फीस नहीं देने के बाद जब इसे कोचिंग से निकाल दिया गया तो अनुराधा घर पर ही मेहनत करना शुरू कर दी और घर से ही खुद से बुक पढना शुरू कर दी.

दोस्तों अनुराधा ने UP Board 12th Result में पुरे राज्य भर में छठा स्थान हाशिल की जो अपने आप में काफी अहम है अनुराधा के इस सफलता से उनके घर के लोग काफी ख़ुशी है. खासकर उनके पिता को गर्व है अपने बेटी पर की जब उनके पास कोचिंग फीस देने के लिए पैसे नहीं थे तब उस प्रस्थिति ने भी अनुराधा ने हार नहीं मनाई और घर पर तैयारी करती रही और पुरे राज्य में टॉप करके अपने माता-पिता सहित पुरे परिवार का नाम गौरवान्वित किया.

Exit mobile version