Site icon First Bharatiya

Viral Video: दोपहर के कड़क धुप में साइकिल पर सवार अपने बिज़ुर्ग माता-पिता का सहारा बना छोटा बच्चा देखिये कैसे बीच सड़क पर साइकिल को दे रहा धक्का

ikuy

Viral Video: दोस्तों इस दुनिया में सबसे बड़ा लोग माता-पिता को मानते है खासकर हमारे भारत देश की यह संस्कृति और खूबसूरती है की हमारे देश में माता-पिता और गुरु को भगवान के बाद उन्ही लोगों को माना जाता है. आज के यह पोस्ट देखकर आपको ऐसा लगेगा की कैसे माता-पिता के लिए उनके बच्चे कुछ भी कर सकते है.

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

दरअसल कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिस विडियो में साफ़-साफ़ आप देख सकते है की एक शख्स साइकिल चला रहा है. और पीछे साइकिल के क्लियर पर एक महिला बैठी हुई है. और विडियो देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है की.

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

साइकिल किसी उंचाई वाले जगह पर चढ़ रही है जिस कारण उस शख्स से साइकिल खिंचा नहीं रहा है. और वहीँ एक बच्चा साइकिल को पीछे से धक्का दे रहा है. बताया जा रहा है की इस विडियो में जो टिन लोग हाउ वो माता-पिता और बच्चे है. चाहे कुछ भी हो इस विडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे है.

Also read: Gold Price Today : एका-एक गिर गया सोना चांदी का दाम कीमत जान खुश हो जायेंगे आप, जाने कितनी कम हुई कीमत

दोस्तों जब से यह विडियो सोशल मीडिया पर आया अहि आग की तरह चारो ओर फैला हुआ है. और हर तरफ लोग इसे खूब पसंद कर रहे है. लोग विडियो में दिख रहे बच्चे को कलयुग का श्रवण कुमार बता रहे है लोगों का कहना है की आज के समय में यह बच्चा किसी प्रेरणा से कम नहीं है.

Exit mobile version