Site icon First Bharatiya

पप्पू यादव का ऑपरेशन एम्बुलेंस, छपरा के बाद दरभंगा में किया नया खुलासा

AddText 05 09 02.10.06

बिहार में पिछले दो दिनों से जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव का ऑपरेशन एम्बुलेंस चल रहा है. पहले सारण जिले बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के संसदीय मद से खरीदे गई एंबुलेंस को छिपा कर रखने के मामले का उन्होंने खुलासा किया.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

और अब उन्होंने दरभंगा जिले में इसी ऑपरेशन के तहत नया खुलासा किया है. जाप सुप्रीमो के ट्वीट से एक बार फिर बिहार की सियासत तेज हो गई है. 

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

पप्पू यादव ने DMCH दरभंगा के खेल मैदान बेंता ओपी के पास की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है जिसमें कई एम्बुलेंस को खड़ा देखा जा सकता है. उन्होंने लिखा है- यह सब हाईटेक लाइफ सपोर्ट सिस्टम, एक्सरे, जेनेरेटर युक्त एम्बुलेंस है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

दरभंगा के MP रहे कीर्ति झा आजाद जी के सांसद फंड से खरीदा गया था, हरेक पर लागत 32लाख था. इसका रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ है. बिना उपयोग के वर्षों से सड़ने छोड़ दिया गया है. DMCH दरभंगा के खेल मैदान बेंता ओपी के पास!

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

पप्पू यादव ने आगे लिखा है- यहां जिम्मेदारी सरकार की है, जिला प्रशासन की है, तत्कालीन सांसद ने जनहित में इतना बढ़िया एम्बुलेंस खरीदकर सौंप दिया. संचालन प्रशासन को करना था तो उसने सड़ने छोड़ दिया. बाकी अभी के सांसद तो कमाल के हैं ही. 

Exit mobile version