Site icon First Bharatiya

पिता करते है सैलून में काम गरीबो के मसीहा सोनू सूद की एक ट्वीट ने बदल की अमरजीत जैकर की जिंदगी गाँव का लड़का पंहुचा बॉलीवुड

jljk

दोस्तों अभी सोशल मीडिया का समय है और कोई चीज तुरंत कुछ ही समय में पुरे देश में वायरल हो जाती है. तो वहीँ कोई रातों-रात अपने टैलेंट के दम पर स्टार भी बन जाता है. जी हाँ दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बिहार के समस्तीपुर जिले के रहने वाले अमरजीत जैकर के बारे में….

Also read: IAS Success Story: नौकरी छोड़ शुरू की यूपीएससी की तैयारी, पहले प्रयास में नहीं मिली सफलता इस तरफ चौथे बार में की टॉप बनी अधिकारी!

Image Credit – Instagram

दोस्तों बिहार का एक लड़का जो ब्रश करते हुए मिट्टी के चूल्हा के बगल में बैठकर गाना गाया था आज वह लड़का पुरे देश में नाम कम रहा है वह सोनू सूद के क ट्वीट के कारण बॉलीवुड में अपना जगह बना लिया. दोस्तों इंडियन आइडल के मंच पर उसको गाना गाने का मौका मिला.

Image Credit – Instagram

दोस्तों सोनू सूद की एक कॉल ने जब उस लड़के की जिंदगी बदल दी तो इस पर अमरजीत जैकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा की हमने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है हमारे जीवन में उतार-चढाव आते रहते है. और आगे उन्होंने लिखा की लेकिन सोनू सूद सर से मिलने के बाद अब मुझे घबराने की कोई जरूरत नहीं है.

Image Credit – Instagram

साथ ही आपको बता दूँ की सोनू सूद ने अमरजीत जैकर को अपने आने वाले फिल्म फ़तेह में भी गाना गाने का मौका दिया है. और एक सौलुन में काम करने वाले का बेटा सोशल मीडिया के साथ-साथ अपने टैलेंट के दम पर आज बना सुपरस्टार साथ ही वो अब इना मशहूर हो गया है की वो बराबर स्टेज शो करते नज़र आ रहा है.

Image Credit – Instagram

अमरजीत के घरवाले नहीं चाहते थे की वो गाना गाए

Image Credit – Instagram

घर के लोग चाहते थे की अमरजीत काम करें और कुछ पैसे कमाए

Image Credit – Instagram

Exit mobile version