Site icon First Bharatiya

देश के लिए सब कुछ कुर्बान! 9 माह के बेटी को घर पर छोड़कर गई देश की सेवा करने इस फौजी बेटी को सलाम, देखे विडियो

uyk8uk

दोस्तों इस दुनिया में अगर सबसे पवित्र रिश्ता है तो कोई वह है माँ और बच्चे की. जी हाँ दोस्तों कोई भी माँ अपने बच्चे के लिए दुनिया की कोई भी ख़ुशी को त्याग सकती है. लेकिन अपने बच्चे पर कोई आंच नहीं आने देगी. आज के इस खबर में हमलोग बात करने वाले है एक फौजी माँ के बारे में….

Also read: प्रेरणा : एक ऐसा परिवार जहाँ एक साथ बनता है 38 लोगों का खाना एक साथ, एक घर में रहते है 4 पीढ़ी के लोग नहीं होती है झगड़ा

दोस्तों देश की सेवा से बड़ा कोई सेव नहीं होता पिछले कुछ दिनों से एक विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक माँ अपने 9 महीने एक बेटी को घर पर छोड़कर जा रही है देश की सेवा करने और अपनी नौकरी करने दरअसल जाते वक़्त रेलवे स्टेशन पर अपनी बेटी से जुदा होने पर फुट-फुटकर रोने लगती है माँ.

दोस्तों यह विडियो काफी भावुक करने वाली है. विडियो में साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है की एक बीएसएफ की महिला फौजी अपने ड्यूटी करने जा रही है और स्टेशन पर उनके परिवार वाले उन्हें छोड़ने आये है. उस वक़्त उनकी बेटी भी उनके साथ थी लेकिन जैसे ही वो जा रही है बेटी के तरफ देखती है उन्हें रोना आ जाता है.

दोस्तों इस विडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है वहीँ इस महिला फौजी को लोग तारीफ़ कर रहे है लोग लिख रहे है की गर्व है हमें ऐसे बेटी पर जो की देश की रक्षा के लिए अपनी 9 महीने के बेटी से भी दूर हो रही है ऐसी बेटी को हमें सलाम है.

9 महीने की बेटी को छोड़ गई देश की सेवा करने

स्टेशन पर बेटी से बिछड़ने के बाद फुट-फुटकर रोने लगी महिला फौजी

Exit mobile version