Site icon First Bharatiya

दुसरे के सुरक्षा के लिए 6 महीने के अपने बच्चे को गोद में लिए करती है ड्यूटी महिला कांस्टेबल, जानिये इनकी कहानी

ujyujy

दोस्तों अभी इन्टरनेट का समय है कोई चीज तुरंत वायरल हो जाती है. पिछले कुछ दिनों से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख शायद आप भी इमोशनल हो जायेंगे दरअसल उस तस्वीर में एक महिला कांस्टेबल अपने 6 महीने के बच्चे को गोद में लेकर ड्यूटी करती नज़र आ रही है.

Also read: प्रेरणा : एक ऐसा परिवार जहाँ एक साथ बनता है 38 लोगों का खाना एक साथ, एक घर में रहते है 4 पीढ़ी के लोग नहीं होती है झगड़ा

Image Credit – Twitter

किसी व्यक्ति ने रास्ते से चलते-चलते इस विडियो को बना लिया और इन्टरनेट पर शेयर कर दिया जिसके कारण देखते ही देखते यह विडियो कुछ ही देर में पुरे हिन्दुस्तान म वायरल हो गया. इस विडियो में महिला ड्यूटी करते हुए अपना नौकरी का फ़र्ज़ निहा रही है.

Image Credit – Twitter

और अपने 6 महीने के बच्चे को गोद में लेकर अपने माँ होने का भी फ़र्ज़ निभा रही है. विडियो में जो महिला दिख रही है उसका नाम प्रियंका है और प्रियंका चंडीगढ़ के से लगते गोल चक्कर पर ड्यूटी दे रही थी किसी ने उसका विडियो बनाकर वायरल कर दिया प्रियंका ने इस विषय पर अपनी सफाई दी है दरअसल उसने कहा है की मेरा बच्चा सिर्फ 6 महीने का है नार वो मेरे बिना नहीं रह सकता है क्यूंकि उसे समय-समय पर दूध पिलाना पड़ता है.

Image Credit – Twitter

देखिये विडियो 👇👇👇👇

Exit mobile version