Site icon First Bharatiya

बुजुर्ग पिता – काफी दिनों से वृधाश्रम में रह रहे बुज़ुर्ग ने अपनी डेढ़ करोड़ की सम्पत्ति राज्यपाल को सौंप दी बोला बहु-बेटे सही से नहीं करते थे देखभाल

ttttt

दोस्तों माता-पिता के रिश्ते को सबसे पवित्र रिश्ता माना गया है लेकिन अभी समय इतना बदल गया है की ढलते उम्र के साथ-साथ माता-पिता घर में वृधाश्रम में अधिक मिलते है. दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे ही उत्तरप्रदेश के रहने वाले बुज़ुर्ग पिता के बारे में….

Also read: घर की आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक! सब्जी बेचकर मां-बाप ने अपने बेटे को बनाया IPS अधिकारी

दोस्तों हम जिस बुज़ुर्ग पिता के बारे में बात कर रहे है उसका नाम नत्थू सिंह है और उनका घर उत्तरप्रदेश के जनपद स्थित मुज्ज़फरनगर में है दरअसल उनके बच्चे ने जब उनका देखभाल करना छोड़ दिया तब वो 85 के उम्र में अपना घर छोड़ दिए और वृधाश्रम में चले गए.

तो दोस्तों घरवाले से गुस्साए बुज़ुर्ग ने बड़ा फैसला लेते हुए अपनी डेढ़ करोड़ की साड़ी संपत्ति उत्तरप्रदेश के राज्यपाल के नाम कर दिया. और दोस्तों उनका गुस्सा इतना था की उन्होंने अपने बेटा और बेटी से मुखागिनी सहित अंतिम संस्कार का भी अधिकार छीन लिया.

और दोस्तों इसको लेकर नत्थू सिंह ने कहा है की मेरे मरने के बाद मेरे जमीन पर मेडिकल कॉलेज और स्कूल बनना चाहिए और उसमें गरीब के बच्चे को फ्री में इलाज और शिक्षा मिलना चाहिए दोस्तों आप इस बिज़ुर्ग पिता के फैसले से कितना संतुष्ट है हमें कमेंट करके जरूर बताये.

बेटा ने नहीं किया देखभाल तो डेढ़ करोड़ की संपत्ति कर दिया सरकार के नाम

Exit mobile version