Site icon First Bharatiya

बिहारः लॉकडाउन में श्राद्ध में डीजे बजाकर हो रहा था नाच, रुकवाने गई पुलिस पर हमला-कई जवान घायल

1620441959458

बिहार के सारण में लॉकडाउन के दौरान गाइडलाइन को तार-तार कर दिया गया। प्रखंड के मनोरपुर झकडी पंचायत के लखना गांव में चल रहे डीजे व नाच-गाना होने की जानकारी पर रोकने पहुंची पुलिस टीम पर गांव वालों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। वहीं पथराव में पुलिस व सीओ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना गुरुवार की रात की बताई गई है।

Also read: Namo Bharat Train : वन्दे भारत के बाद पेश है नमो भारत ट्रेन 30 मिनट में आपको पंहुचाएगी दिल्ली, 160 KM प्रति घंटे की देती है शानदार स्पीड!

बताया जाता है कि श्राद्ध कार्यक्रम के मौके पर परिजनों द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन कर डीजे पर नाच गाने का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। गांव के किसी व्यक्ति द्वारा सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष पुलिस बल तथा अमनौर सीओ के साथ मौके पर पहुंचे और संगीत कार्यक्रम को रोकवा दिए। इसपर स्थानीय ग्रामीणों ने हमला बोल दिया।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

ईंट और पत्थर फेंकने शुरू कर दिए, जिससे पुलिस तथा सीओ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं थानाध्यक्ष सुजीत कुमार सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। इसकी सूचना मिलते ही डीएसपी मढौरा इन्द्रजीत बैठा, एसडीएम मढौरा विनोद तिवारी सहित मकेर, भेल्दी, तरैया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से डीजे के सामान, एक कार को जब्त किया।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

वहीं मामले में पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार कर थाने लाई है। थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि इस मामले में 23 नामजद व 25-30 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। मौके से पकड़े गए लोगों में नगर थाना क्षेत्र के अवधेश राय तथा मशरख थाना क्षेत्र के मंगेश पंडित, बिजेंद्र पंडित, रतन पंडित, रंजन पंडित के नाम शामिल हैं।

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अन्य नामजद लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि कानून को हाथ में लेने की किसी को भी छूट नहीं दी जाएगी। ऐसे लोग किसी भी हाल में बख्शे नहीं जाएंगे।

इनपुट : दैनिक जागरण

Exit mobile version