Site icon First Bharatiya

कोरोना: सोनू सूद ने ऑक्सीजन की कमी झेल रहे लोगों के लिए शुरू किया अभियान, कहा- आपकी सेवा में हाजिर

sonu sood 1200

देश में कोरोना महामारी फैलने के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। सोनू सूद ने देश में कोरोना की दूसरी लहर फैलने के बाद एक बार फिर संक्रमितों की मदद कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने जानकारी दी कि वो जरूरतमंद लोगों के लिए ऑक्सीजन ड्राइव की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरूरतमंद लोगों को एंबुलेंस उपलब्ध कराने से लेकर ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने से लेकर हर तरह से चिकित्सीय सेवाएं मदद कर रहे हैं। जिसकी वजह से  वह सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच उन्होंने लोगों का जीवन बचाने के लिए ‘ऑक्सीजन ड्राइव’ लॉन्च करने की दिशा में कदम बढ़ाया है।

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

बॉलीवुड एक्टर ने कहा कि सोनू सूद ने अपने ऑक्सीजन ड्राइव की घोषणा गुरुवार की शाम को किया। उन्होंने तिरंगे के रंग में भारत का नक्शा शेयर किया है।

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

इस दौरान उन्होंने अणुओं के साथ ऑक्सीजन को शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने ‘SONU’ में O को ऑक्सीजन प्रतीक के साथ संपादित किया गया था। वहीं तस्वीर के अंत में लिखा है कि आपकी सेवा के रास्त पर।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

सूद ने कैप्शन में लिखा ऑक्सीजन ड्राइव रास्ते में। हम आपके साथ हैं।

इस बीच दंबग स्टार ने इंस्टाग्राम पर विदेशों से भारत में बड़ी संख्या में ऑक्सीजन सिलेंडर भेजने के बारे में जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने लिखा कि “ऑक्सीजन आपके रास्ते में है भारत”। तस्वीर में ऑक्सीजन सिलेंडर से लदे एक ट्रक को देख जा सकता है। 

इस दौरान उन्होंने मेरे देश के लिए ऑक्सीजन आ रहा है। मजबूती के साथ खड़े रहो भारत.

Exit mobile version