Site icon First Bharatiya

महिला ने शादी के लिए मास्क के ऊपर पहना जेवर, यूजर्स बोले- ‘अब बस लिपस्टिक का जुगाड़…’

AddText 05 07 08.57.47

कोरोना वायरस नाम की महामारी ने दुनियाभर में लोगों का जीना हराम कर दिया है। जिस दुनिया में हमेशा हलचल रहती थी, आज वही दुनिया थम गई है और सुनाई दे रहा है तो बस पीड़ितों की पुकार और चीखें। इस बीच, शादी जैसे खुशियों के अवसर पर भी कोविड-19 का ग्रहण लग गया है.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

जिसमें सीमित लोग ही जा सकते हैं। साथ ही, महिलाओं के लिए तो और भी समस्या हो गई है जिनका मेकअप और गहने मास्क की वजह से छुप जाते हैं। 

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

महिलाएं मौसम या हालात की परवाह किए बिना शादी और बाकी समारोह पर सजना सवरना काफी पसंद करती हैं। हालांकि, कोरोना वायरस ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया है जिसके कारण उन्हें हर वक्त मास्क में रहना पड़ता है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

क्योंकि इस समय मास्क से बड़ा हथियार कोई भी नहीं हैं। मगर जुगाड़ूं महिलाएं इसका भी समाधान निकाल लाई हैं और इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक महिला ने अपने मास्क के ऊपर ही गहने पहने रखे होते हैं। फोटो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी शादी समारोह में शरीक होने पहुंची होगी।

अब मास्क के साथ तो समझौता नहीं किया जा सकता, वो तो लगाना ही होगा। ऐसे में, उस महिला ने मास्क के ऊपर ही नथनी पहन ली है। काबरा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ज्वैलरी जुगाड़ लेवल- सुपर अल्ट्रा प्रो मैक्स।’

इस फोटो पर लोग बड़े मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। किसी ने लिखा- ‘अब बस लिपस्टिक दिखाने का जुगाड़ रह गया है’ तो वही दूसरे ने लिखा- ‘सुंदरता से कोई समझौता नहीं’। वही एक यूजर ने पीपीई किट पहने महिलाओं के मेकअप करने की फोटो भी साझा की है।

Exit mobile version