Site icon First Bharatiya

कोरोना संक्रमित आसाराम की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के ICU में भर्ती

AddText 05 06 09.52.48

नाबालिग से यौन शोषण के मामले में उम्र कैद की सजा काट रहे आसाराम को भी कोरोना हो गया है। बीते दिनों कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिवव आने के बाद आसाराम का जेल में ही इलाज चल रहा था, मगर बुधवार की रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह अभी आईसीयू में भर्ती है। 

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जोधपुर जेल में बंद रेप के दोषी आसाराम की तबीयत बिगडने के बाद उसे  महात्मा गांधी अस्पताल के कोविड सेंटर भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि आसाराम ने बेचैनी होने की शिकायत की थी।

Also read: आने वाले समय में सहरसा और मुजफ्फरपुर से भी चलेगी वन्दे भारत ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट एवं किराया

फिलहाल उसका इलाज जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल अस्पताल के आईसीयू में चल रहा है। गौरतलब है कि बीते दिनों आसाराम जेल के 12 अन्य कैदियों के साथ संक्रमित पाया गया। 

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

इससे पहले फरवरी महीने में भी आसाराम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उसने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की थी। बता दें कि एससी-एसटी कोर्ट ने 25 अप्रैल 2018 को यौन उत्पीड़न के मामले में आसाराम को दोषी ठहराते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी। 

Also read: अगर आपके भी पंखे नहीं दे रही है हवा कर दीजिए एक छोटा सा काम, देने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा, जानिये….

Exit mobile version