Site icon First Bharatiya

West Bengal Election: नतीजों के बाद शुरू हुई हिंसा पर Mithun Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बंगाल जल रहा

AddText 05 05 10.57.12

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बड़ी जीत हासिल की और बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया. नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता और बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर ट्वीट किया और कहा कि बंगाल जल रहा है, ये सब रोको.

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘चुनाव के बाद से बंगाल जल रहा है. कृपया इस हिंसा को रोकें, मानव जीवन राजनीति की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं. कृपया उनके परिवारों के बारे में सोचें और इस हिंसा क रोकें.’

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल के अलग-अलग इलाकों में हो रही हिंसा के विरोध में आज (5 मई) भारतीय जनता पार्टी (BJP) धरना करेगी. बंगाल में जब ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रही होंगी,

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत इस तारीख को होगी मुसलाधार बारिश, भारी वज्रपात के साथ गिरेंगे ओला पत्थर जाने…

तब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष हेस्टिंग्स कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

भाजपा के अनुसार, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हिंसा में एक महिला सहित उसके 8 कार्यकर्ता और समर्थक मारे गए हैं.

दूसरी ओर, टीएमसी ने भाजपा (BJP) द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है और दावा किया है कि यह हिंसा भाजपा में अंदरूनी कलह का परिणाम है.

Exit mobile version