Site icon First Bharatiya

कोरोना की वजह से हो गई पिता की मौत, जलती चिता में कूद पड़ी बेटी

AddText 05 04 08.20.46

राजस्थान के बारमेर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां कोरोना से पिता की मौत होने से दुखी बेटी ने जलती चिता में छलांग लगा दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बुरी तरह झुलस चुकी लड़की को सरकारी अस्पताल लेकर गई, जहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया।

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

जानकारी के मुताबिक, 73 साल के दामोदरदास शारदा की मौत मंगलवार सुबह कोरोना की वजह से हो गई। उन्हें रविवार को बारमेर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मरीज की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अंतिम संस्कार के लिए शव को परिजनों को सौंप दिया।

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

बारमेर सिटी पुलिस स्टेशन के प्रभारी प्रेम प्रकाश ने कहा कि मृतक दामोदरदास की तीन बेटियां हैं। उनकी सबसे छोटी बेटी ने अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान घाट के भीतर जाने की जिद की, क्योंकि उनके परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं है। पुलिस ने कहा कि अंतिम संस्कार के दौरान चंद्रकला (34) अचानक पिता की जलती चिता में कूद पड़ी।

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और पुलिस व एंबुलेंस को जानकारी दी। इसके बाद उन्हें बारमेर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस ने बताया कि चंद्रकला 70 फीसदी जल चुकी है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर किया गया है।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

Exit mobile version