AddText 05 03 09.57.24

त्रिपुरा के डीएम शैलेश यादव को कार्यमुक्त कर दिया गया है। त्रिपुरा के कानून मंत्री रतन लाल नाथ के मुताबिक जांच निष्पक्ष हो सके इसे लेकर डीएम शैलेश यादव ने खुद मुख्य सचिव को पत्र लिखकर पदमुक्त करने की मांग रखी थी। 

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

पिछले हफ्ते डीएम शैलेश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें शादी समारोह में आए लोगों से वे धक्कामुक्की करते नजर आए थे। इस दौरान डीएम ने बुजुर्ग पुजारी को भी पीटा था।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

वर-वधू पक्ष के लोगों ने शादी की मंजूरी ली थी लेकिन डीएम ने शादी रुकवा दी और कई लोगों के साथ दुर्व्यवहार की। मामला यही नहीं रुका डीएम शैलेश यादव शादी में शामिल हुए कई लोगों को थाने भी ले गये।

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

त्रिपुरा डीएम के इस व्यवहार की तीखी आलोचना हुई थी। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने डीएम के इस कार्रवाई को उचित नहीं ठहराया। कई विधायकों ने भी डीएम शैलेश यादव पर एक्शन की मांग की थी। त्रिपुरा के कानून मंत्री रतन लाल नाथ के मुताबिक डीएम ने खुद मुख्य सचिव को चिट्ठी भेजकर पदमुक्त करने की मांग रखी थी ताकि जांच निष्पक्ष हो सके।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...