Site icon First Bharatiya

खुशखबरी : इस महीने में आप फ्री में खरीद सकते है गैस सिलेंडर जानिये क्या है प्रोसेस

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb253 6

दोस्तों अगर अब तक आप पैसे देकर गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) की बुकिंग कराते हैं, तो अब आप मुफ्त में भी बुकिंग करा कर गैस सिलेंडर की खरीदारी कर सकते हैं। जी हाँ दोस्तों! इसके लिए आपको एक रुपया भी खर्च नहीं करना होगा। इसका तरीका भी बेहद आसान है। आप पे लेटर सुविधा या फ्री गैस कूपन का इस्तेमाल कर मुफ्त में सिलेंडर बुकिंग कर सकते हैं। बड़ी संख्या में भारतीय दैनिक लेनदेन के लिए पेटीएम ऐप्लिकेशन का इस्तेमाल किया जाता है। इसी क्रम में कोई भी गैस सिलेंडर लेने के लिए पेटीएम से बुकिंग कर सकता है। बुकिंग विभिन्न माध्यम से की जा सकती है।

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

फ्री गैस कूपन का करें इस्तेमाल

बता दे की कंपनी मौजूदा यूजर्स को फ्री गैस सिलेंडर का मौका दे रही है। इसके लिए पेटीएम ऐप पर ग्राहक फ्री गैस (FREEGAS) कूपन कोड का इस्तेमाल करना होगा। इस फ्री गैस कूपन कोड के जरिये आप फ्री सिलेंडर पा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को 30 रुपये का कैशबैक भी दे रही है। ये कैशबैक आप किसी भी कंपनी के सिलेंडर बुकिंग पर पा सकते हैं। यानी आपको इंडेन, भारत गैस और एचपी तीनों की बुकिंग पर ये सुविधा मिलेगी। इसके लिए ग्राहकों को FIRSTCYLINDER प्रोमोकोड का इस्तेमाल करना होगा।

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

कैसे करा सकते हैं बुकिंग-

Also read: राजधानी पटना में अब आप देख पायेंगे IPL मैच एक साथ 50 हजार दर्शक बैठने की होगी क्षमता, जानिये पूरी बात…

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….
Exit mobile version