AddText 04 27 07.01.16

अभिनेत्री हिना खान के लिए ये वक्त बेहद मुश्किल होता जा रहा है। एक ओर जहां हाल ही में हिना खान के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था तो वहीं अब अभिनेत्री कोरोना संक्रमित हो गई हैं। हिना खान ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है।

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

क्या है हिना खान का पोस्ट
हिना खान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन और मुश्किलों से भरे इस वक्त में मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं। डॉक्टर्स के निर्देशों का पालन करते हुए मैंने खुद को होम क्वांरटीन कर लिया है और सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रही हूं।

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

जो भी लोग बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वो कृपया करके अपना कोविड टेस्ट करवा लें। मुझे आप सभी की दुआओं की जरूरत है, सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।’

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

हिना के पिता का निधन
गौरतलब है कि 20 अप्रैल को हिना खान के पिता का निधन हो गया था। जानकारी के मुताबिक कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया था। उस वक्त एक्ट्रेस अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए कश्मीर गई हुई थीं।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

वहीं पिता के निधन की खबर पाकर हिना खान फौरन मुंबई लौटी थीं। हिना के पिता के निधन पर फैंस से लेकर कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर किया था।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...