Site icon First Bharatiya

5 रुपये का यह सिक्का बना देगा आपको 10 लाख का मालिक जानिये कैसे?

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb256 3

अगर आप भी घर बैठे ही कुछ अच्छी खासी पैसा कमाना चाहते है तो आज हम आपके लिए एक सुनहरे मौका लेके आये है | इसके जरिए आप सिर्फ 5 रुपये के बदले में 10 लाख रुपये तक कमा सकते हैं. सबसे कमाल की बात ये है कि आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है. कोई भी व्यक्ति ये पैसे बड़ी आसानी से कमा सकता है | घर बैठे ही हो जाएगा सारा काम आईये जानते है पूरी डिटेल्स….

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

कई लोग करते हैं एंटीक चीजों का कलेक्शन

आपने अक्सर ऐसी खबरें पढ़ी होंगी कि एक सिक्के के बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं. क्या आपने कभी सोचा है कि इन्हें कौन खरीदता है? शौक बहुत बड़ी चीज है और एंटीक चीजें इकट्ठा करने में भी एक अलग तरह का मजा आता है. ऐसे शौकीन लोगों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. ऐसे लोगों के पास पहले से ही एंटीक चीजों का कलेक्शन है. अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं तो आपको भी इसके बदले में लाखों रुपये मिल सकते हैं.

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

एक सिक्के के बदले मिलेंगे 5 लाख

दरअसल, 5 रुपये का यह सिक्का 5 लाख रुपये में बेचा जा सकता है. आपको बता दें, यह सिक्का मामूली सिक्का नहीं है. ये काफी रियर सिक्का है. इसे खाद्य एवं कृषि संघठन के 70वीं वर्षगांठ पर जारी किया गया था. पुरानी चीजों का शौक रखने वाले इस सिक्के की तलाश में रहते हैं. इसे आप ऑनलाइन नीलामी (Online Auction) के लिए डाल सकते हैं.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

ऐसे बेच पाएंगे 5 रुपये का सिक्का 

ऑनलाइन इन साइट्स पर भी कर सकते हैं सेल

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

  1. http://dir.indiamart.com/impact/old-coins.html
  2. https://in.pinterest.com/080841052o/sell-old-coins/
  3. http:www.indiancurrencies.com

नोट : इस न्यूज़ को इंटरनेट पर उपलब्ध अन्य वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है। firstbharatiya.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है।

Exit mobile version