Site icon First Bharatiya

यात्रीगण कृपया ध्यान दे ! रेलवे ने महंगा किया टिकट स्टेशन पहुँचने से पहले जान ले किराया |

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 20

अगर आप भी भारतीय रेल में सफ़र करते है तो आपके लिए जरूरी खबर है | जी हाँ दोस्तों! भारतीय रेल (Indian Railways) ने मकर संक्रांति उत्सव के दौरान दक्षिणी राज्यों में 20 जनवरी, 2022 तक किराए में वृद्धि करने का फैसला किया है। दक्षिण मध्य रेलवे (South Central Railway) की अधिसूचना के अनुसार, सिकंदराबाद, हैदराबाद, लिंगमपल्ली, और बेगमपेट रेलवे स्टेशनों तथा सिकंदराबाद डिवीजन के अन्य प्रमुख रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट की दरों में अस्थायी रूप से वृद्धि की गई है। मतलब अब तिच्क्त के दामो में पहले की अपेक्षा अधिक होगी |

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

भारतीय रेलवे ने यह फैसला महामारी को ध्यान में रखते हुए लिया है | बता दे की ज्यादातर स्टेशनों पर रेलवे ने किराया दोगुना कर दिया है जबकि सिकंदराबाद स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट की कीमत मूल कीमत से पांच गुना बढ़ा दी गई है। प्लेटफॉर्म टिकट की बढ़ी हुई कीमतें 20 जनवरी, 2022 तक लागू रहेंगी।

Also read: बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

किस स्टेशन पर कितना बढ़ा प्लेटफार्म टिकट का किराया ?

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

जय हिन्द
Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

Exit mobile version