Site icon First Bharatiya

BSNL अपनाओ का दिखने लगा असर, धड़ल्ले से नंबर हो रहे हैं बीएसएनएल में पोर्ट

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb251 25

कुछ दिन पहले जिओ सहित बहुत टेलिकॉम कम्पनी ने अपना रिचार्ज प्लान महंगा कर दिए है | ऐसे में इन प्लांस को लेकर यूजर्स में काफी रोष देखा जा रहा है और वे न​ सिर्फ टैरिफ रेट बढ़ाने के विरोध कर रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया पर BSNL अपनाओ का पोस्ट डालकर नंबर पोर्ट करने में के लिए प्रेरित कर रहे हैं। हालांकि इस बारे में फिलहाल TRAI यानी टेलीकॉम रेग्यूलैट्री ऑफ इंडिया का कोई डाटा नहीं आया है।

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

परंतु अलग-अलग राज्यों से ये खबरें आने लगी हैं जहां BSNL नेटवर्क के प्रति लोग फिर से रुचि दिखाने लगे हैं। ट्राई द्वारा टेलीकॉम डाटा तीन महीने बाद यानी कि यानी कि अक्टूबर का डाटा दिसंबर में रिलीज किया जाता है। ऐसे में हम उम्मीद यही करते हैं कि मार्च में जो डाटा जारी किया जाएगा उसमें BSNL के ये नए आंकड़े दर्शाए।

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बता दे की बिहार की राजधानी पटना में सिर्फ ​3 दिनों में 1200 लोगों ने बीएसएनएल में अपना नंबर पोर्ट किया है। रिपोर्ट में पटना स्थित बीएसएनएल बिहार के जनसंपर्क अधिकारी अखिलेश कुमार का बयान भी दर्ज किया गया है जिसमें उन्होंने कहा है कि बीएसएनएल के प्रति लोगों केा काफी रुझान बढ़ रहा है।

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

लोग धड़ल्ले से अपना नंबर इस सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर में पोर्ट कर रहे हैं। पहले जहां पूरे राज्य में एक दिन में 30 से 40 नंबर BSNL में पोर्ट होते थे वहीं बीते 3 दिनों में 1200 से अधिक नंबर बीएसएनएल के साथ पोर्ट किया गया है जो कि औसतन पोर्ट से लगभग 400 फीसदी ज्यादा है।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

Exit mobile version