Site icon First Bharatiya

JIO के ग्राहकों के लिए बुरी खबर Jio ने बंद कर दिया अपना ये सबसे सस्ता प्लान…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb252 32

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के ग्राहकों के लिए बुरी खबर जिओ ने अपने इस सबसे सस्ते प्लान को बंद कर दिया है | इस प्लान की कीमत 1 रुपये थी। पिछले काफी दिनों से जियो का 1 रुपये का प्लान चर्चा में था। अब यह कंपनी की वेबसाइट और मोबाइल ऐप, किसी पर भी उपलब्ध नहीं है। शुरुआत में कंपनी इस प्लान में 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ 100MB डेटा ऑफर कर रही थी। यानी इस प्लान के जरिए आप 10 रुपये में ही 1 जीबी डेटा का मजा ले सकते थे।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

पहले यह प्लान सिर्फ मोबाइल ऐप पर ही दिख रहा था। लेकिन अब पूरी तरह से गायब हो जाने के बाद माना जा रहा है कि जियो किसी तरह की टेस्टिंग कर रही होगी। फिलहाल कंपनी की तरफ से मामले पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

आईये समझते है पूरी प्लान को

दरअसल 1 रुपये का प्लान कंपनी का 4जी डेटा वाउचर था। सीधा समझिये इसमें आपको सिर्फ डेटा की सुविधा मिलती, कॉलिंग और एसएमएस की नहीं। फिलहाल कंपनी के पास कुल चार 4जी डेटा वाउचर्स हैं जिनकी कीमत 15 रुपये, 25 रुपये, 61 रुपये और 121 रुपये है। 15 रुपये का सबसे सस्ता 4जी वाउचर आपको 1 जीबी डेटा की सुविधा देता है।

Also read: उमस भरी गर्मी के बीच अच्छी खबर बिहार के इन 10 से अधिक जिला में होगी मुसलाधार बारिश, जाने कब?

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…
Exit mobile version