Site icon First Bharatiya

बिना पेंट पहने ही बाजार निकल गयी भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, लोगों ने लगायी क्लास

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 95 3

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाती नजर आई। शो के बाद उन्हें  ‘भोजपुरी की शेरनी’ कहा जाने लगा। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से लौटने के बाद से अक्षरा पब्लिक्ली काफी ज्यादा नजर आने लगी हैं।  इसी बीच अब हाल ही में अक्षरा को स्पॉट किया गया। जहां वो वन पीस ड्रेस (One Piece Dress) में नजर आईं। हालांकि उन्होंने इस ड्रेस के साथ नीचे कुछ नहीं पहना था। जिसे देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल (Troll)भी किया।  

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

दरअसल, इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह ने शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है और नीचे पेंट के तौर पर कुछ नहीं पहना है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अक्षरा ने वन-पीस ड्रेस पहना हुआ है और बिना पेंट के वह सड़क पर निकल आई है।

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

जहां एक तरफ उनके फैन्स इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को उनका ये अंदाज़ रास नहीं आया। और वो उन्हें ट्रोल करने लगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों में वे ग्रे कलर के सिंगल कुर्ते में दिखाई दे रही है। वहीं उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए चश्मा भी पहना हुआ है, साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक पर्स और मोबाइल भी रखा हुआ है।

Also read: बिहार में बनकर तैयार हुआ एक और फ्लाइट रेस्टोरेंट लोगों को मिलेंगे फ्लाइट वाला फील, जाने कहाँ हुआ है चालू

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…
Exit mobile version