Site icon First Bharatiya

महा धमाका ऑफर : मात्र 31 हजार में मिल रही TVS Sport बाइक एक लीटर में 91 km का करे सफ़र…

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 2 2

अगर आपको चाहिए कम बजट में जायदा माइलेज वाली गाड़ी दो चक्कीया वाहन तो आपको ये खबर के माध्यम से जान जायेंगे पुरे डिटेल अभी मार्केट में सबसे ज्यदा बिकने वाली बाइक की कंपनी है बजाज, हीरो, टीवीएस जैसी कम्पनियों की बाइक अभी पुरे मार्केट में चलती है | इसका दमदार इंजन और शानदार माइलेज ग्राहकों को काफी पसंद आता है।अगर आप भी चाहते है की हम भी ख़रीदे कम वजट में ज्यदा माइलेज वाली बाइक तो इस खबर को पूरी पढ़े…

Also read: Railway News : सप्तक्रांति एक्सप्रेस, वैशाली सुपरफास्ट समेत बाघ एक्सप्रेस के समय सारणी में बड़ा बदलाव, नए समय पर चलेगी यह ट्रेनें….

जी हाँ दोस्तों आज हम बात करने वाले है TVS Sport की अगर आपको ये बाइक पसंद है और खरीदने का मन क्र रहा है तो आप ये ऑफर जान लीजिये इस बाइक की शोरूम कीमत की बात करें तो कंपनी ने 57,330 रुपए तय की है। वहीं ऑनरोड प्राइस की बात करें तो 64, 430 रुपए कीमत पहुंच जाती है। लेकिन इस ऑफर के तहत मात्र 31 हजार रुपए में भी आप यह बाइक खरीद सकते हैं। साथ ही वाहन के साथ 12 महीने की वारंटी भी दी जा रही है। इस ऑफर को जानने से पहले इस बाइक के फीचर्स जान लेते हैं।

Also read: बिहार में होगी आंधी तूफ़ान के साथ मुसलाधार बारिश गर्मी से मिलेगी राहत, जानिये मौसम विभाग की ताजा अपडेट!

टीवीएस की स्पोर्ट बाइक कंपनी की सबसे सफल बाइक्स में से एक है। टीवीएस (TVS Sport) की इस बाइक को स्टाइल और माइलेज दोनों के हिसाब से अच्छा माना जाता है। इस बाइक में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन एयप कूल्ड तकनीकि पर आधारित है। यह इंजन 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। 

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

जानें ऑफर…
दरअसल यह एक सेकेंड हैंड बाइक है। जिन लोगों के पास नई बाइक का बजट नहीं है या फिर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते तो उनके लिए सर्टिफाइड सैकेंड हैंड का ऑप्शन सबसे बेस्ट होता है। सर्टिफाइड सेकेंड हैंड वाहनों को खरीदने और बेचने वाली कंपनी CARS24 ने अपनी वेबसाइट पर इस बाइक को शामिल किया है।

Also read: Indian Railway : दानापुर-सिकंदराबाद एवं नई दिल्ली-सहरसा के बीच में रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन, यह होगी रूट टाइम…

कंपनी ने इस बाइक की कीमत मात्र 31 हजार रुपए तय की है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का मॉडल साल 2014 का है। इसकी ओनरशिप भी फर्स्ट है। साथ ही यह बाइक अब तक 42,666 किमी चल चुकी है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन हरियाणा HR-29 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

Exit mobile version