Site icon First Bharatiya

सिद्धार्थ शुक्ला निधन से पहले 3 बजे उठे और बोले… मां ने बताया बीती रात की सारी बात

aeb6d8f9 6e8b 42c5 9a6f 578c52bacb25 72

सिद्धार्थ शुक्ला 40 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उनके निधन की खबर पूरी इंडस्ट्री, परिवार और फैंस के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है। सिद्धार्थ की तबीयत बिगड़ने के बाद  गुरुवार को ही मुंबई के जूहु स्थित कूपर अस्पताल ले जाया गया था |

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

जहां पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि उन्हें मैसिव हार्ट अटैक आया था। वहीं, हाल ही में सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें को सिद्धार्थ को इससे पहले वर्कआउट आराम से करने की हिदायत मिल चुकी थी।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन की खबर हर किसी के लिए चौंकाने वाली है। वहीं, इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो 1 सितंबर को रात 8 बजे सिद्धार्थ एक मीटिंग से लौटे थे और रात करीब 10 बजे अपने बिल्डिंग कंपाउंड में जॉगिंग के लिए निकले थे। इस रिपोर्ट में बताया गया कि जॉगिंग के बाद घर आकर उन्होंने कुछ खाना खाया और सोने चले गए। 

Also read: Patna Metro News : राजधानी पटना वाला मेट्रो को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिये कब से ट्रैक पर दौड़ेगी पहली मेट्रो ट्रेन

इस रिपोर्ट के मुताबिक रात करीब 3 बजे सीन में दर्द और बेचैनी महसूस हुई तो उनकी नींद खुली। उन्होंने इसके बारे में अपनी मां रीटा शुक्ला को बताया और मां ने सिद्धार्थ को पानी दिया। पानी पीने के बाद एक्टर सो गए…. और फिर इसके बाद वो कभी उठे ही नहीं।

Also read: Special Train : रेलवे चलाने जा रही है छपरा-आनंद विहार समेत 10 से अधिक स्पेशल ट्रेन सीट मिलने वाली है कन्फर्म, जल्दी करें टिकट बुक

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ अपने वर्कआउट रूटीन और मैडीटेशन का खास ध्यान रखते थे। वो दिन में 3 घंटे एक्सरसाइज करते थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में बताया है कि डॉक्टर ने सिद्धार्थ को सलाह दी थी कि वर्कआउट पर स्लो जाएं।

वहीं, सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर पुलिस कई लोगों के बयान भी दर्ज करवा रही है। इस बीच न्यूज 18 की रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ की मां रीटा ने भी बयान दर्ज करवाया है। उन्होंने अपने बयान में बताया है कि बीती रात क्या-क्या हुआ।

रीटा के मुताबिक रात तक सिद्धार्थ ठीक थे और खाना खाकर सोने चले गए थे लेकिन सुबह उठे नहीं। परिवार ने ये भी साफ किया है कि सिद्धार्थ किसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे।

Exit mobile version