Site icon First Bharatiya

ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते हो गया प्यार, शादी के लिए अदालत पहुंचे प्रेमी-प्रेमिका

apanabihar 3 48

महाराष्ट्र के बारामती से एक अनोखी लव स्टोरी सामने आई है। जहां ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते एक मराठी लड़के को हरियाणवी लड़की से प्यार हो गया।कहानी कुछ ऐसी है कि जब कोरोना काल में लॉकडाउन लगा हुआ था |

Also read: अगर आपके भी पंखे नहीं दे रही है हवा कर दीजिए एक छोटा सा काम, देने लगेगी AC जैसी फर्राटेदार हवा, जानिये….

उस दौरान सब लोग अपने-अपने घरों में थे। 2020 जून के महीने में महाराष्ट्र के बारामती के पास भिगवन गांव का एक लड़का और हरियाणा के भवानी जिले के दादरी तालुका में बधराई स्थित गांव की एक लड़की ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेल रहे थे।

Also read: खुशखबरी अब मुजफ्फरपुर से कोलकाता के बीच चलने जा रही दो अमृत भारत ट्रेन, इन स्टेशनों पर रुकते हुए जायेगी, जानिए…

ऑनलाइन गेम खेलते-खेलते दोनों के बीच दोस्ती कब प्यार में बदल गयी पता ही नहीं चला। व्हाट्सएप पर चैटिंग के जरिए दोनों में जान पहचान बढ़ गई और एक दूसरे को बिना देखे दोनों ने प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन अपने प्यार को आखिरी मंजिल तक पहुंचने के लिए उन्हें कानून का सहारा लेना पड़ा। और प्यार में साथ जीने मरने की कसमें खाना आम बात है।

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी

Also read: प्यार में नहीं मायने रखता जात-पात और काला गोरा ”सात समंदर पार” से भारत में ब्याह ले आया दुल्हनिया, दुल्हन को खूब पसंद आया भारतीय परंपरा!
Exit mobile version