AddText 05 08 10.03.20

बिहार की राजधानी पटना शहर के बीचो-बीच स्टेशन के पास प्रसिद्ध महावीर मंदिर लोगो की परेशानी को दूर करने के लिए एक के बाद एक लगातार काम कर रहा है जहां पिछले दिनों महावीर मंदिर ट्रस्ट की तरफ से ऑक्सीजन वितरण शुरू किया गया था इसके साथ-साथ एंबुलेंस सेवा जैसी कई सेवाएं शुरू की गई थी वहीं अब महावीर मंदिर के तरफ से 40 बेड का कोविड अस्पताल शुरू कर दिया गया है.

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

इसकी जानकारी खुद महावीर मंदिर न्यास के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने शुक्रवार को संस्थान पहुंचकर कोविड मरीजों की सेवाएं शुरू करने का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि अस्पताल में नियुक्त चिकित्सकों के अलावा अमेरिका में कोविड अस्पताल चला रहे बिहारी मूल के विशेषज्ञ डॉक्टरों ने भी समय-समय पर महावीर आरोग्य संस्थान में भर्ती कोरोना मरीजों को समुचित परामर्श देने का आश्वासन दिया है।

Also read: सफ़र कीजिये वन्दे भारत एक्सप्रेस से बचाएगी आपको पुरे 50 मिनट का समय, इस रूट पर होने जा रही है शुरू

वाही दूसरी तरफ महावीर आरोग्य संस्थान के निदेशक और पूर्व आईएएस अधिकारी डॉ एससी मिश्रा ने बताया कि सरकार के निर्धारित दर पर कोरोना मरीजों का इलाज होगा।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

अस्पताल में भर्ती कराने, रिक्त बेड आदि जानकारियों के लिए दूरभाष नं 0612-2384221 जारी किया गया है। महावीर आरोग्य संस्थान के प्रशासनिक अधिकारी पवित्र डे को कोविड अस्पताल के लिए नोडल पदाधिकारी बनाया गया है। 

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

साभार :- Hindustan

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...