Asia Largest Hospital In Bihar: पिछले कुछ सालों से बिहार प्रगति के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है और बिहार में इन्फ्रास्ट्रक्चर का डेवलपमेंट खूब तेजी के साथ हो रहा है. चाहे वो कोई भी क्षेत्र हो बिहार दिन पर दिन विकाश कर रहा रहा है अब बिहार में एशिया का सबसे बड़ा अस्पताल बनकर तैयार हो चूका है.

दरअसल जिस अस्पताल के बारे में हम बात आकर रहे है उसका निर्माण राजधानी पटना में किया गया है. वहीँ दूसरी ओर पीएमसीएच को भी नए रूप से विकाश किया गया है. और इस नए अस्पताल को बनाने में 900 करोड़ से भी ऊपर की खर्च आई है.

इस अस्पताल को बन जाने से लोगों को बहुत सहूलियत होगी जी हना दोस्तों पहले लोगों को गंभीर बीमारी होने पर बिहार से बाहर दिल्ली,मुंबई पड़ता था लेकिन अब इस्किम कोई जरूरत नहीं क्यूंकि बिहार मे ही अब बनकर तैयार हो गया है सभी सुविधाओं से लैस बिहार का यह अस्पताल

इस अस्पताल को बनाने के दौरान गाड़ी पार्किंग को भी ध्यान में रखा गया है. और कई ऐसे बिल्डिंग बनाये गए है ताकि लोगों को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो इसमें 15 से अधिक भवन आवंटित किये गए है जिसमे की प्लास्टिक सर्जरी, यूरोलॉजी, हड्डी विभाग समेत कई भवन को शिफ्ट कर दिए गए है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...