Maruti Suzuki Invicto
Maruti Suzuki Invicto

Maruti Suzuki Invicto: दुनिया के सबसे लोकप्रिय कार निर्माता कंपनियों में से एक Maruti Suzuki जिसके कार दुनिया भर में लोकप्रिय है. इसी बीच खबर आ रही है की मारुति सुजुकी इनविक्टो (Maruti Suzuki Invicto) बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में आने वाला है. जो की इसका लोग बहुत दिनों से इंतजार कर रहें थे.

यह भी पढ़ें : Toyota C-HR: प्रोडक्शन के लिए तैयार है Toyota C-HR, मिल रहें है ये सब फीचर्स

Maruti Suzuki Invicto
Maruti Suzuki Invicto

जानकारी के अनुसार मारुति सुजुकी इनविक्टो (Maruti Suzuki Invicto) की सेल इसी साल यानी की जुलाई में होने वाली है. और मारुति सुजुकी इनविक्टो (Maruti Suzuki Invicto) की बुकिंग अगले महीने 19 जुलाई से शुरु हो रही है. बताया जा रहा है की यह कंपनी की सबसे महंगी बुकिंग हो सकती है.

आपको बता दे की मारुति सुजुकी इनविक्टो (Maruti Suzuki Invicto) की कीमत 20 लाख रुपये से अधिक हो सकती है. और सबसे खास बात यह है की मारुति सुजुकी इनविक्टो (Maruti Suzuki Invicto) को टोयोटा हाइक्रॉस का रिबैज्ड वर्जन माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें : 38kmpl की शानदार माइलेज देने वाला Maruti WagonR CNG कार को मात्र 3 लाख रुपया में लाये अपने घर

मारुति सुजुकी इनविक्टो (Maruti Suzuki Invicto) के माध्यम से कंपनी का लक्ष्य एमपीवी और एसयूवी को पीछे छोड़ना है. वही इसमें फीचर्स के रुप में ई-सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आ सकती है. जबकि इसके इंटीरियर में कुछ भी चेंज नही किया गया है. जबकि Honda Elevate इन फीचरों से लैस होगा