Site icon First Bharatiya

13 करोड़ की लागत से बन रहा विकास का पुल पानी में बह गया, 6 सालों में 16 पिलर ही बन पाए थे.

k7

गया के डोभी ब्लॉक के कोठवारा वरीया गांव के पास निरंजना नदी पर निर्माणाधीन पल मामूली बाढ़ में ही बाह गया, 13 करोड़ की लागत से पुल का निर्माण किया जा रहा है जो की पिछले छह सालों से बन रहा है। पुल के पानी में बह जाने का किसी ने वीडियो बना लिया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

साल 2015 में नाबार्ड योजना मद से उस वक्त के तत्कालीन विधायक सह पंचायती राज मंत्री विनोद प्रसाद यादव द्वारा पुल निर्माण का शिलान्यास किया गया था, लेकिन इन छह सालों में पुल का एक चौथाई काम भी पूरा नहीं हो पाया है। गांव के लोगों ने कहा की कोठवारा से जोड़ने वाली निलांजना नदी पर निर्माणाधीन पुल बारिश की पहले ही बौछार में गिरकर ध्वस्त हो रही है, जो पुल निर्माण में भारी अनियमितता को दर्शा रही है।

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

पुल निर्माण की जिम्मेदारी तिरुपति बालाजी कंस्ट्रक्शन कंपनी को दी गई है, लोग हमेशा से इस पुल में इस्तेमाल हो रहे घटिया सामग्री की शिकायत करते आए है।  इसके खिलाफ लोगों ने प्रदर्शन भी किया था। इस वजह से कई बार काम रोकना भी पड़ा था।

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

Exit mobile version