Site icon First Bharatiya

बिहार में बनेगा क्रिकेट के भगवान सचिन तेंडुलकर का मंदिर, मुजफ्फरपुर में जबरा फैन सुधीर का ऐलान…

1626881691392

भारत ही नहीं विश्व के सफलतम क्रिकेटरों की गिनती हो तो सचिन तेंदुलकर का नाम टॉप में ही शामिल होगा । इसके बाद सचिन के जबरा फैन की बात की जाय तो आप क्या सोचेंगे ? , वहीं ना बिहार के मुजफ्फरपुर वाले सुधीर। जो तिरंगा रंग में रंगे होकर सचिन के खेलने वाले देश विदेश के हर क्रिकेट मैच में स्टेडियम में तिरंगा लहराते नजर आते थे । जी हां बिल्कुल आगे उसी जबरा फैन की जबरदस्त संकल्प और घोषणा की बात होगी। सुधीर ने यह घोषणा की है कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर का मंदिर बनाया जाएगा।

Also read: घर की आर्थिक स्थिति थी खराब पिता करते थे चीनी मील में काम, बेटी ने खूब मेहनत की और पास की UPSC परीक्षा बनी आईएएस अधिकारी

इस बात की घोषणा सचिन के जबर्दस्त फैन सुधीर कुमार ने खुद की है। उन्होंने बताया कि 4 साल के अंदर यह मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा। वह मंदिर बनवाने के लिए कोई अच्छी सी जगह देख रहे हैं। अगर जगह नहीं मिली तो बिहार के मुजफ्फरपुर में ही मंदिर को तैयार करेंगे।

Also read: पापा, IAS बन गया हूं…चिलचिलाती धुप में मजदूरी कर रहे थे पिता, आया बेटा का फ़ोन ख़ुशी के मारे खेत में ही निकले ख़ुशी के आंसू….पढ़िए कहानी

सचिन के फैन सुधीर की यह ईच्छा है, कि मंदिर बनने के बाद पहला कदम सचिन ही रखें। इसके लिए उन्हें सम्मान के साथ बुलावा भेजेंगे। सुधीर को पूरी उम्मीद है कि सचिन मुजफ्फरपुर आएंगे। सुधीर ने बताया “हम मंदिर बनाने के लिए किसी से चंदा नहीं लेंगे अपने पैसे से मंदिर बनवाएंगे”

इसलिए बनवा रहे हैं मंदिर सुधीर बताते हैं सचिन के जरिए ही उन्हें देश और विदेशों में पहचान मिली है। जब भी दक्षिण भारत में जाते हैं तो वहां सुपरस्टार रजनीकांत का मंदिर देखते हैं। कोलकाता में अमिताभ बच्चन का मंदिर देखते थे। बस, यहीं से उन्हें सताने लगा।

उन्होंने ठान लिया कि चाहे जैसे भी हो, मंदिर जरूर बनवाएंगे। आगे उन्होंने बताया अभी से ही मंदिर की रूपरेखा तैयार करने में जुट गए हैं। मूर्ति मार्बल बनाई जाएगी। मंदिर को भी भव्य आकार दिया जाएगा। सुधीर की दिली इच्छा है कि सचिन तेंदुलकर बिहार आएं। क्योंकि , बिहार क्रिकेट प्रेमी कई साल से उनके यहां आने का इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version