Site icon First Bharatiya

RCP सिंह के मंत्री बनने को लेकर ललन सिंह ने तोड़ी चुप्पी

AddText 07 09 07.06.16

मोदी 2.2 लिस्ट में JDU अध्यक्ष RCP SINGH को शामिल किये जाने के बाद पार्टी में आये भूचाल को नियंत्रित करने की पूरी कोशिश की जा रही है. जिसकी जिम्मेदारी एक बार फिर से पार्टी के ताकतवर नेता माने जाने वाले ललन सिंह ने उठाई है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

इस दौरान ललन सिंह ने कहा की पार्टी में कोई विवाद नही है. और उन्होंने खुद को मंत्री पद से वंचित होने के सवाल पर कहा की इसका उन्हें कोई दुःख नही है, मुख्यमंत्री ने पहले ही कह दिया था की JDU के अध्यक्ष को इसके लिए अधिकृत किया गया था, इसलिए आखिरी फैसला उन्ही के लेने थे,

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

इस दौरान ललन सिंह उपेन्द्र कुशवाहा से मिलने उनके घर पर भी गए जो की बिहार की राजनीती की नयी चर्चा की विषय बनी हुई है. बिहार की राजनीती में चर्चा तेज है की उपेन्द्र कुशवाहा को जदयू का नया अध्यक्ष बताया जा रहा है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

वही ललन सिंह को भी दावेदार बताया जा रहा है. ऐसे में ललन सिंह का उपेन्द्र कुशवाहा के आवास पर मिलना कई चर्चाओं को जन्म दे रही है, ऐसा मन जा रहा है की ललन सिंह का उपेन्द्र कुशवाहा के घर जाना जदयू की सियासत में नयी कहानी लिखने की तैयारी है .

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Exit mobile version