Site icon First Bharatiya

ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

airplane in mirzapur

airplane in mirzapur

आज भी हमारे देश में कई ऐसे लोग है जो की हेलोकोप्टर को पास से नहीं देखे है. और बहुत ऐसे लोग है जो की चढ़े भी नहीं है. आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है. मिर्ज़ापुर जिले के बारे में जो की सड़क पर ट्रक लगी थी और उसपर जहाज.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

दोस्तों आम तौर पर आज भी देखा जाता है की जब नेता लोग चुनाव में प्रचार करने आते है तो कुछ लोग भाषण नहीं बल्कि उनका हेलीकाप्टर देखने आते है और खासकर बच्चे लोग एक विडियो वायरल हो रही है जो की मिर्ज़ापुर की बताई जा रही है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

जहाँ दोस्तों बीच सड़क पर ट्रेलर पर लदा हवाई जहाज देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकठ्ठा हो रहे है. और पास से देख रहे है वहीँ इसके बारे में बताया जा रहा है की हवाई जहाज कोलकाता से नागपुर जा रहा है। गाड़ी में खराबी आने के कारण मिलिट्री कंपाउंड के पास खड़ा किया गया है।

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

वहीँ इसके बारे में बताया गया की यह हवाई जहाज कोई उड़ने वाली नहीं है बल्कि इस उपयोग एक होटल खोलने के लिए किया जाएगा और इसका बिक्री नीलामी प्रक्रिया के तहत की जायेगी. वहीँ जो लोग सड़क से गुजर रहे है वो देख रहे है लोग सेल्फी भी लेने का कम कर रहे है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Exit mobile version