Site icon First Bharatiya

पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

ballia news

ballia news

अभी लगन का समय चल रही है और बिहार उत्तर प्रदेश के समेत कई हिस्से में शादी विवाह जोरों पर है खूब शादियाँ हो रही है. इसी बीच उत्तर प्रदेश से एक मामला सामने आया है. आपको बता दूँ की यह पूरा मामला बलिया जिले के बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का मामला है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

जहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी के उओअर एसीड दाल दी और वो भी उस समय जब वह शख्स शादी करने जा रहा था. ऐसे में अब वह प्रेमिका पकड़ा चुकी है. और उसे पुलिस हिरासत में भी ले चुकी है. चलिए जानते है पूरा मामला क्या है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

दरअसल दूल्हा बारात के लिए चल पड़ा था और इससे नाराज़ इसकी प्रेमिका पहले से ही घात लगाये बैठे हुई थी. सामने आते ही उसने चेहरे पर एसीड छिड़क दी जिसके बाद अफरा-तफरी मच गया आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

गुस्साए दुल्हे के परिजन समेत भीड़ ने उस प्रेमिका महिला को पीटते हुए थाना पहुंच गईं। बताया जा रहा है कि डुमरी गांव में बीते कुछ साल से स्वजातीय युवक-युवती में प्रेम प्रसंग चल रहा था। साथ ही दोनों एक ही गाँव के ठीक इसके वजह से विरोध भी पहले से चल रहा था.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दोनों एक दुसरे के साथ रहना चाहते थे लेकिन लड़की के साथ नहीं शादी करने को लेकर लड़की ने नाराज़ होकर अपने प्रेमिका जिसका शादी दुसरे के साथ होने जा रहा था उसके ऊपर उसी रात में बाथरूम साफ़ करने वाला एसीड छिड़क दिया.

Exit mobile version