Site icon First Bharatiya

बिहार: मामी संग भांजे को हुआ प्यार, घर से भागकर की शादी, वीडियो वायरल

AddText 06 29 08.37.51

कहते हैं प्यार अंधा होता है और प्यार करने वालों को ना तो दुनिया की परवाह होती है और ना ही सामाजिक बंधनों का। ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई जिले में देखने को मिला है। मामी और भांजे को एक दूसरे से प्यार हो गया। मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी रचा ली। पूरे जिले में इनकी शादी चर्चा का केंद्र बन गया है।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय के चानन प्रखंड अंतर्गत मननपुर गांव निवासी युवक की शादी झाझा थाना के डुमरमोह गांव में हुई थी। शादी के बाद रतनपुर साह टोला निवासी चंदन साह का अपने ननिहाल मननपुर आना जाना लगा रहता था। इस बीच मामी और भांजे के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

दोनों ने सामाजिक बंधनों की परवाह किए बिना एक दूसरे का होने का फैसला ले लिया। मौका पाकर दोनों घर से फरार हो गए और शादी कर ली। सोशल मीडिया पर मामी और भांजे की शादी का वीडियो वायरल हो गया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि हिन्दुस्तान नहीं करता है।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

Exit mobile version