Site icon First Bharatiya

कितनी सम्पति के मालिक है विराट कोहली

AddText 06 26 09.32.26

दोस्तों जैसा आपको पता है विराट कोहली ने और अनुष्का शर्मा ने कुछ साल पहले शादी की थी उनका अब एक लड़की भी हो गयी है .लेकिन कई लोगो को अभी तक ये नहीं पता की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कितनी सम्पति के मालिक है ,आपको बता दे की अनुष्का शर्मा एक फिल्म करने के 5 करोड़ रुपये लेती है और साथ ही साथ किसी ब्रांड के प्रमोशन के 4 करोड़ रुपये लेती है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

एक रिपोर्ट की माने तो अनुष्का शर्मा के पास 5 करोड़ की लग्जरी कारे है ,और अगर अनुष्का शर्मा की कुल सम्पति की बात करे तो उनके पास कुल 220 करोड़ की सम्पति है .और एक अंदाज़ा ये लगाया गया है की आने वाले कुछ सालो में उनकी सम्पति में 30 परसेंट की बढोतरी होगी.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

अगर हम टीम इंडिया के कप्तान और शानदार बल्लेबाज विराट कोहली की बात करे तो वो दुनिया के सबसे महंगे क्रिकेटर के तौर पर जाने जाते है .विराट कोहली की सम्पति की बात करे तो 42 करोड़ की प्रोपर्टी ,18 करोड़ का कुल इन्वेस्टमेंट ,13 करोड़ से ज्यादा की लग्जरी कारे मिला कर उनकी सम्पति 390 करोड़ के आस पास है .विराट कोहली के पास दिल्ली और मुंबई में आलिशान घर साथ ही साथ वो आईपीएल में 18 करोड़ से ज्यादा की कमाई करते है .

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

एक रिपोर्ट की माने तो विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी सबसे फेमस जोडियो में से एक मानी जाती है ,इन दोनों जोडियो ने ही प्रधानमंत्री राहत कोष में कम से कम 3 करोड़ का दान किया है .हालाकि कोहली की कमाई के आगे अनुष्का शर्मा कुछ फीकी पड़ती है पर वो भी विराट कोहली से कुछ कम नहीं है .

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Exit mobile version