Site icon First Bharatiya

गाड़ी रोक लालू के जबरा फैन से मिले तेजस्वी, गरीब बुजुर्ग महिला को दिए 500 रुपये

AddText 06 26 09.24.06

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमलोग तो चाहते हैं कि लालू जी पटना जल्द से जल्द आ जाएं. बिहार में विपक्ष के नेता कई सप्‍ताह के बाद प्रदेश लौटे हैं.

Also read: Bullet Train Update : बुलेट ट्रेन पर आया रेल मंत्री का बड़ा बयान बताया क्यूँ प्रोजेक्ट में हो रही है देरी, जानिये…

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi yadav) करीब दो महीने बाद पटना लौटे हैं. नेता प्रतिपक्ष गुरुवार को आरजेडी कार्यालय पहुंच गए और नेताओं के साथ हाई लेवल मीटिंग की. मीटिंग में पार्टी स्थापना दिवस समारोह किस तरीके से मनाई जाए इस पर मंथन किया गया.

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

नेताओं के साथ मीटिंग में स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारी पर बात की. साथ ही आने वाले वक्त में नीतीश सरकार को किन-किन मुद्दों को लेकर घेरा जाएगा, इस पर भी गहन मंथन किया गया. इसके बाद वह राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के एक जबरा फैन से भी मिले जिन्होंने अपनी छाती पर लालू का टैटू बनवाया है. 

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

दरअसल, गुरुवार को राजद कार्यालय से लौटते वक्त बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना के आयकर गोलंबर से गुजर रहे थे. इस दौरान तेजस्वी ने अपनी गाड़ी रोक कर सचिन राम से मुलाकात की. सचिन ने तेजस्वी को बताया कि वह उनके पिता लालू यादव के कितने बड़े फैन हैं. उन्‍होंने तेजस्वी को लालू के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

दरभंगा का सचिन राम अपनी छाती दिखाने लगा. दरअसल, सचिन राम ने अपने सीने पर लालू यादव की तस्वीर का टैटू बनाया था. जिसे देखकर तेजस्वी यादव मुस्कुराने लगे. नेता प्रतिपक्ष ने सचिन राम से पूछा आपने ये टैटू कब बनवाया? तो सचिन राम कहता है कि लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर टैटू बनवाया था.

इससे पहले तेजस्वी यादव जब आरजेडी ऑफिस में मीटिंग कर अपने घर लौट रहे थे तभी वे अचानक पटना के इनकम टैक्स चौराहे पर स्थित फल मंडी के पास रुक गए. इसी दौरान तेजस्वी यादव ने जूस पिया. जूस पीने के दौरान एक गरीब बूढ़ी महिला तेजस्वी यादव के पास आई तो तेजस्वी यादव ने 500 रुपये महिला को दिए.

Exit mobile version