Site icon First Bharatiya

Jio का ये प्लान है शानदार : 80 रुपए में पाएं फ्री कॉलिंग के साथ 56 दिनों की वैलिडिटी, देखें पूरा प्लान

AddText 06 25 06.59.55

हाल ही में जियो कंपनी ने अपने एंड्रॉयड मोबाइल को लॉन्च किया है, बता दें कि अब वह नया ऑफर भी लेकर आई है। जियो कंपनी ने 80 रूपए से कम का रिचार्ज पेश किया है। रिचार्ज की इतनी कम कीमत में जियो अनेकों सुविधाएं दे रहा है। इन सुविधाओं में बात करने से लेकर इंटरनेट चलाने तक सभी काम की चीजें ग्राहक को मुहैया कराई जा रहीं है।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

ग्राहक को 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है, जहां पर प्रत्येक दिन में 100 एमबी डाटा इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए मिलेगा। 100 एमबी डाटा के साथ 200 एमबी डाटा भी एक्स्ट्रा मिलेगा, जिसके तहत 28 दिनों के भीतर एक ग्राहक 3GB डाटा का इस्तेमाल कर लेगा। ग्राहक को अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा और 50 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

बता दें कि ग्राहक को यह प्लान जियो ऑफर के तहत दिया जा रहा है। इस प्लान को बाय वन गेट वन ऑफर कहते हैं। जब ग्राहक एक प्लान खरीदेगा तो उसको दूसरा प्लान भी मुफ्त मिलेगा। सीधी भाषा में कहें तो 75 रूपए के प्लान में दो बार लाभ प्राप्त होगा। इस रिचार्ज को आप माय जियो ऐप के तहत ही करवा सकते हैं।

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

75 रूपए के प्लान में आपको 56 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। साथ ही साथ आपको 3GB डाटा दिया जा रहा है। वही जियो सिनेमा एप, जियो न्यूज़, जियो टीवी और जियो क्लाउड का एक्सेस भी मिलेगा।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

Exit mobile version