Site icon First Bharatiya

संजय जायसवाल ने तेजप्रताप यादव को दिया NDA में आने का ऑफर

AddText 06 12 07.42.11

 आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और एनडीए घटक दल ‘हम’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की मुलाकात के बाद सूबे का सियासी पारा चढ़ गया है. कयासों का दौर शुरू हो गया है. लालू यादव के जन्मदिन के दिन के अवसर पर दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद आरजेडी ने एनडीए नेताओं को खुली चुनौती दी थी कि दम है तो वे अपनी सरकार बचा कर दिखाएं. आरजेडी ने ये दावा किया था कि सूबे की एनडीए सरकार अब टिकने नहीं वाली.

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

मुलाकातों और बयानों के बीच शनिवार को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने तेज प्रताप और मांझी की मुलाकात पर चुटकी ली. साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा. दोनों नेताओं की मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि तेज प्रताप यादव अगर जीतन राम मांझी के साथ आना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है. वो अगर मांझी के रास्ते एनडीए में आते हैं, तो हम उनका स्वागत करेंगे.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

उन्होंने नेता प्रतिपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी के विधायक अपने नेता से नाराज होने पर दूसरा नेतृत्व ढूंढते हैं. ऐसे में नेता प्रतिपक्ष जो आपदा के समय हमेशा क्षेत्र से गायब रहते हैं और सब कुछ ठीक होने के बाद आकर बयानबाजी करते हैं, तो इस बात से उनके विधायक नाराज हैं. तेज प्रताप भी विधायक हैं, ऐसे में उन्होंने वरिष्ठ नेता से मुलाकात की. अब दोनों की बीच क्या बात हुई ये तो वही जानेंगे.

Also read: Bihar Weather Update : खुशखबरी बिहार के इन 10 जिला में होगी बारिश, इन 8 जिला में चलेगी लू , जाने पूरी अलर्ट

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!
Exit mobile version