Site icon First Bharatiya

पप्पू यादव अभी जेल से नहीं आएंगे बाहर, सेशन कोर्ट ने जमानत नहीं दी; हाइकोर्ट में 20 जून तक छुट्‌टी

AddText 06 01 06.45.01

पप्पू यादव अभी बाहर नहीं आएंगे:32 साल पुराने अपहरण केस में सेशन कोर्ट ने जमानत नहीं दी; अब हाईकोर्ट ही रास्ता, लेकिन वहां 20 जून तक छुट्‌टी : पूर्व सांसद और जाप सुप्रीमो पप्पू यादव एक बार फिर झटका लगा है। मधेपुरा सेशन कोर्ट ने मंगलवार को उनकी बेल रिजेक्ट कर दी। जिला कोर्ट में सुबह सुनवाई हुई। इसके बाद गवाहों और तमाम सबूतों को देखते हुए कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया। अब उनके पास हाईकोर्ट जाने का ही रास्ता बचा है।

Also read: बिहारवासियों के लिए खुशखबरी : बिहार में बना शानदार राज्य से सबसे बड़ा मॉल, इसमें लोगों को मिलेगी पीवीआर की सुविधा सहित ये चीजें,जाने…

वहीं, हाईकोर्ट में 20 जून तक गर्मी की छुट्‌टी चल रही है और पहली बार पटना हाईकोर्ट ने इस दौरान जमानत की अर्जी लगाने पर रोक लगा दिया है। इससे माना जा रहा है कि अब पप्पू यादव को बाहर आने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

दोपहर तक निर्णय का इंतजार करते रहे समर्थक

Also read: Patna To Delhi : पटना से नई दिल्ली के लिए आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते चलेगी स्पेशल ट्रेन, देखे टाइम टेबल

पप्पू यादव फिलहाल दरभंगा मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज करा रहे हैं। इससे पहले आज सुबह 8:00 बजे सेशन कोर्ट में मामले की सुनवाई हुई। पप्पू यादव के वकीलों ने जमानत दिए जाने के पक्ष में दलीलें रखीं और इसके बाद सुनवाई पूरी करते हुए कोर्ट ने फैसला रिजर्व रख लिया। जिससे पप्पू समर्थकों को जमानत मिलने की आस जग गई। और दोपहर तक कोर्ट के निर्णय का इंतजार करते रहे।

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

जेल में बंद जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव स्लिप डिस्क की परेशानी होने के बाद फिलहाल दरभंगा के DMCH में भर्ती हैं। उनकी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पिछले हफ्ते के मंगलवार को पूरी हो गई थी। समर्थकों ने न्यायिक हिरासत की अवधि पूरी होने के साथ ही उन्हें बेल देने की मांग शुरू कर दी। समर्थकों ने सरकार पर उन्हें परेशान करने का आरोप लगाया है।

Exit mobile version