Site icon First Bharatiya

पप्पू यादव को निचली अदालत से नहीं मिली जमानत, अब सेशन कोर्ट में जाएंगे

AddText 05 27 01.18.39

जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की मुश्किलें लागातार बढ़ती जा रही है. 32 साल पूराने मामले में जेल गए पूर्व सांसद पप्पू यादव को फिलहाल मधेपूरा की निचली अदालत से कोई राहत नहीं मिली है.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

आपको बता दें कि पप्पू यादव ने मधेपूरा एसीजेएम की कोर्ट में अर्जी लगाई थी लेकिन कोर्ट उन्हें राहत नहीं दी. एसीजेएम अनूप कुमार सिंह ने मामले को सेशन कोर्ट में अपील करने को कहा है.

Also read: Weather News : हो जाइए सावधान अगले 48 घंटे के अंदर इन 10 से अधिक शहरों में होने वाली है मुसलाधार बारिश, जानिये पूर्वानुमान!

आपको बता दें कि पटना हाईकोर्ट की तरफ से बिहार में जिला स्तर पर कोर्ट की कार्यवाही को शुरू करने का निर्देश दिया गया था. इधर निचली अदालत में वर्चुअल मोड में और दिल से जुड़ें हुए मामलों में सुनवाई शुरू हो गई है.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

जिसके बाद पप्पू यादव की तरफ से मधेपुरा की निचली अदालत में जमानत के लिए अर्जी लगाई गई थी. लेकिन एसीजेएम कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर राहत नहीं दी है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो उसमें बताया जा रहा है कि अगले 1 से 2 दिनों में पप्पू यादव सेशन कोर्ट में जमानत की अर्जी लगाएंगे. इधर इस पूरे मामले में पर वकीलों का कहना है कि पप्पू यादव को न्याय मिलेगा और वर्षों पुराने इस मामले में कोर्ट जमानत दे सकती है.

Exit mobile version