Site icon First Bharatiya

जयश्रीराम वाले मास्क की बढ़ी मांग, लोग बोले- भगवान राम जल्द कोरोना को खत्म कर देंगे

AddText 05 22 03.33.29

कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर के बीच सरकार हर देशवासी से अपील कर रही है कि वह मास्क जरूर पहने. बाजार में तरह-तरह के मास्क बिक भी रहे हैं पर भगवा मास्क की बात ही अलग है.

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

ये मास्क उत्तर प्रदेश के कई जिलों में बिक रहा है. काफी लोकप्रिय भी हो रहा है. इस पर छपा है, जय श्री राम.अमीनाबाद में थोक मास्क के विक्रेता रमेश चन्द्र गुप्ता का कहना है कि वैसे इस महामारी के दौर में लोग मास्क जान बचाने के लिए ले रहे हैं, लेकिन जयश्री राम लिखे मास्क की मांग कुछ ज्यादा बढ़ गयी है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

एक अन्य दुकानदार जफर का कहना है वैसे तो सभी प्रकार के मास्कों की बाजर में मांग बढ़ी है. पर, जय श्रीराम प्रिटेंड मास्क इन दिनों ज्यादा मांगे जा रहे हैं.वाराणसी कोरोना माल के संचालक अशोक सिंह का कहना है कोरोना से बचने के लिए मास्क बड़ा सशक्त माध्यम है.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

इस कारण जैसे केस बढ़ रहे हैं वैसे बाजार में मास्क की मांग बढ़ी है, लेकिन भगवान से प्रिटेंड मास्क की मांग हमेशा से रही है. इस समय जय श्री राम लिखा मास्क खूब मांगा जा रहा है. मास्क लेने वाले राकेश ने बताया कि वह जय श्री राम वाला मास्क इसीलिए खरीद रहे हैं कि इस मास्क को पहनने से भगवान जल्द वायरस का नाश कर देंगें.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

Exit mobile version