Site icon First Bharatiya

JDU में होगी PK की वापसी, कहा- नीतीश जी का दोष नहीं है, गलती मेरी है…मैं छोड़ कर चला गया था

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे बहुत पावर दी थी। नीतीश कुमार का दोष नहीं है, दोष मेरा है, मैं ही उनको छोड़ आया : एक इंटरव्यू में जब चुनावी रणनीतिकार प्रंशात किशोर से पूछा गया कि क्या आप नीतीश कुमार की सरकार में सलाहकार थे? इसके जवाब में हामी भरते हुए किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे बहुत पावर दी थी।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार का दोष नहीं है, दोष मेरा है, मैं ही उनको छोड़ आया हूं। प्रशांत किशोर ने बताया कि 2015 में मैंने नीतीश कुमार से जुड़ने से पहले शर्त ही यही रखी थी कि सलाहकार होने के नाते मैं जो करना चाहता हूं आप मुझे वो करने दीजिएगा। जिसके बाद बिहार विकास मिशन की शुरुआत की थी। मेरे अंदर कमी है कि मैं बिहार विकास मिशन छोड़ आया था।

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

किशोर ने ट्वीट किया, “एक शोकग्रस्त राष्ट्र और हमारे चारों ओर त्रासदियों के सामने, पॉजिटिविटी फैलाने के नाम पर झूठ और प्रचार को बढ़ावा देने का निरंतर प्रयास घृणित है! पॉजिटिव होने के लिए हमें सरकार के अंधे प्रचारक बनने की जरूरत नहीं है।”

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

इस बीच राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने 11 मई से 15 मई के बीच ‘पॉजिटिविटी अनलिमिटेड’ शीर्षक से ऑनलाइन व्याख्यान की एक श्रृंखला शुरू की । जिसका उद्देश्य चल रही महामारी के बीच लोगों में विश्वास और सकारात्मकता फैलाना है। 

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

अप्रैल में, ‘क्लब हाउस रूम’ में प्रशांत किशोर के ऑडियो का एक हिस्सा लीक होने के बाद प्रशांत किशोर एक विवाद में फंस गए थे। उस बातचीत में प्रशांत किशोर को बंगाल में पीएम मोदी की लोकप्रियता के बारे में बात करते सुना गया था। सरकार के कोविड-19 प्रबंधन, वैक्सीन नीति आदि के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी किशोर मुखर रहे हैं।

Exit mobile version