Site icon First Bharatiya

घर में चल रहा था रोना-धोना, तभी अर्थी से उठकर रोने लगी कोरोना संक्रमित महिला, जानें फिर क्या हुआ

शकुंतला गायकवाड़ के नाम की एक बुजुर्ग महिला की कोरोना रिपोर्ट कुछ दिनों पहले ही सकारात्मक आई थी। कुछ दिन वह वह घर पर अलग-थलग थी लेकिन वृद्धावस्था के कारण उसकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद परिवार ने उसे बारामती के एक अस्पताल में ले जाने का फैसला किया। 10 मई को बुजुर्ग महिला को निजी वाहन से बारामती ले जाया गया।

Also read: सफ़र कीजिये वन्दे भारत एक्सप्रेस से बचाएगी आपको पुरे 50 मिनट का समय, इस रूट पर होने जा रही है शुरू

परिवार ने बारामती में उसके लिए एक अस्पताल के बिस्तर को सुरक्षित करने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। जैसे ही वे कार में इंतजार कर रहे थे, महिला बेहोश हो गई और उसने आगे बढ़ना बंद कर दिया। परिवार ने मान लिया कि महिला की मौत हो गई है। उन्होंने अपने परिजनों को भी अंतिम संस्कार की जानकारी दी। परिजन उसे वापस घर ले गए और दाह संस्कार की तैयारी करने लगे। जैसे ही परिजनों ने शोक मनाया, महिला को उसकी अंतिम यात्रा के लिए अर्थी पर बिठाया गया। अचानक महिला रोने लगी और फिर आंखें खोली।

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

सदमे में उसके परिजन उसे अस्पताल ले गए। पुलिसकर्मी संतोष गायकवाड़ ने पुष्टि की कि घटना बारामती के मुधले गांव में हुई थी। इस बीच, महिला को आगे के इलाज के लिए बारामती के सिल्वर जुबली अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Input :- daily Bihar

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

Exit mobile version