Site icon First Bharatiya

भयानक हालात से गुजर रहा Chahal और Dhanshree का परिवार, सोशल मीडिया पर फैंस को बताया अपना दर्द

AddText 05 14 08.11.11

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं. पिछले कुछ समय से धनश्री वर्मा सोशल मीडिया से काफी दूर हैं.  

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

दरअसल, हमेशा बेहद खुश रहने वाली धनश्री वर्मा इन दिनों बड़े मुश्किल हालात से गुजर रही हैं. साथ ही युजवेंद्र चहल का परिवार भी मुश्किल हालात से गुजर रहा है. धनश्री वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर एक पोस्ट लिखा है.

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

धनश्री ने इस पोस्ट के जरिए फैंस से अपना दुख शेयर किया है. धनश्री वर्मा ने फैंस को बताया कि आखिर क्यों वह इतने दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

धनश्री ने लिखा, ‘ये समय मेरे लिए काफी मुश्किल और इमोशनल है. पहले मेरी मां और भाई कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. उस दौरान मैं आईपीएल के बायो-बबल में थी. मैं उस वक्त काफी लाचार महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं उनके लिए चाहकर भी कुछ नहीं कर सकती थी. ऐसे समय में परिवार से दूर रहना काफी मुश्किल होता है. हमारा सौभाग्य था कि मेरा भाई और मां ठीक हो गए.’

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

धनश्री ने कहा, ‘लेकिन दुर्भाग्य से मैंने अपनी आंटी को खो दिया. अभी मेरे सास और ससुर (चहल के माता और पिता) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उन्हें गंभीर लक्षण हैं. मेरे ससुर अस्पताल में एडमिट हैं और सास का घर में ही इलाज चल रहा है. मैं अस्पताल में काफी भयानक हालात का सामना कर रही हूं, लेकिन साथ ही मैं काफी सावधानी बरत रही हूं.

दोस्तों प्लीज घर पर रहिए और अपना और अपने परिवार का ध्यान रखिए. ऐसे मुश्किल समय में डांस करना और कंटेट बनाना कठिन है. लेकिन मैं फिर से शुरू करने की कोशिश करूंगी. कोरोना के खिलाफ लड़ाई हमें साथ मिलकर लड़नी होगी.’

Exit mobile version