Site icon First Bharatiya

Maruti Celerio पर मिल रहा है 54 हजार का बम्पर Discount, कीमत सुनते ही खरीद लेंगे गाड़ी

Maruti Celerio

Maruti Celerio

Maruti Celerio: मारुति सुजुकी जो भारतीय बाजारों में इन मार्केट में तहलका मचा रही है. साथ ही मारुति सुजुकी अपने कारों पर तगड़ा Discount भी दे रही है. जानकारों की माने तो Maruti Celerio को कुछ चुनिंदा डीलरशिप पर भारी डिस्काउंट पर सेल किया जा रहा है. जिसका फायदा कई उठा रहें है.

Maruti Celerio

यह भी पढ़ें : Upcoming SUVs: किआ और हुंडई अगले महीने लगा देगी SUVs की लाइने, आप कौन सा खरीदना चाहेंगे

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो मारुति एरीना डीलरशिप से बेची जाने वाली Maruti Celerio पर कुल मिलाकर कंपनी 54,000 रुपये का भारी डिस्काउंट दे रही है. दोस्तों अगर आप भी 6 लाख से कम कीमत में हैचबैक की खोज कर रहें है तो इसका फायदा आप उठा सकते है.

आपको बता दे की कंपनी यह ऑफर सिर्फ और सिर्फ 30 जून, 2023 तक ही दे रही है. इसलिए इस ऑफर का फायदा आपको जल्दी उठाना होगा. वही Maruti Celerio को कुल चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है. जिसमे LXi, VXi, ZXi और ZXi Plus जैसे वेरिएंट्स शामिल है.

यह भी पढ़ें : Tata Motors बहुत ही जल्द इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लाएगी तूफान, तैयार है कंपनी का फ्यूचर प्लान

दोस्तों इस महीने यानी की जून के महीने में मैनुअल वेरिएंट पर 54,000 रुपये तक का Discount दिया जा रहा है. जो की इसके खरीदारों के लिए बहुत ही बढ़िया मौका है. इसमें आपको इसमें 35,000 रुपये का कैश डिस्काउंट के साथ 15,000 रुपये दिया जा रहा है. जबकि एक्सचेंज के रुप में 4,000 रुपये मिलेगा. वही Maruti पेश करने जा रही है नई 7 सीटर कार

Exit mobile version