Site icon First Bharatiya

चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी की सगी बहन IAS Riya Dabi ने रचाई शादी जानिये कौन बना जीवन साथी

ias riya dabi shadi

ias riya dabi shadi

पिछले साल टीना डाबी का शादी हुआ था लेकिन आज से कुछ दिनों पहले उनकी बहन रिया डाबी(IAS Riya Dabi) को की राजस्थान कैडर के आईएएस अधिकारी है. और वो अब शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी है सूत्रों के मुताबिक रिया डाबी(IAS Riya Dabi) ने एक आईपीएस अधिकारी से कोर्ट मैरेज शादी की है.

Also read: घर में रहकर करती थी पढ़ाई लोग कहते थे कुछ नहीं कर पायेगी सलोनी अपने मेहनत के पर पास की UPSC परीक्षा ताना बदल गया ताली में

यह भी पढ़े – पिता थे किसान, बेटे ने UPSC की परीक्षा में हासिल किया 17वीं रैंक, पिता का छाती हुआ गर्व से चौड़ा

ias riya dabi

ऑलइंडिया में पहला स्थान था रिया डाबी को

वहीँ आपको बता दूँ की देश के सबसे सम्मांनित पद आईएएस और आईपीएस पद के परीक्षा के लिए यूपीएससी का परीक्षा का आयोजन किया जाता है. उस परीक्षा में टीना डाबी ने ऑलइंडिया में पहला रैंक हासिल की थी और वो इस समय राजस्थान के जैसलमेर नामक जगह की डीएम है.

गुप-चुप तरीके से रचाई शादी

वहीँ उनकी बहन रिया डाबी(IAS Riya Dabi) जिन्होंने साल 2021 में यूपीएससी की परीक्षा में पुरे भारत में 15वीं रैंक हासिल की थी. रिया को भी आईएएस पद मिला था. रिया ने अप्रैल महीने ने आईपीएस मनीश कुमार के साथ कोर्ट मैरेज शादी की है. हलांकि इसके बारे में बताया जता है. यह शादी समय के आभाव में गुप-चुप तरीके से रचाया गया है बहुत जल्द रिया डाबी(IAS Riya Dabi) अपने दोस्त रिश्तेदार को एक बड़ी शादी की पार्टी दे सकती है.

यह भी पढ़े – DGP के बेटे ने UPSC की परीक्षा में हासिल किया ऑलइंडिया में 8वीं रैंक बना आईएएस अधिकारी, पिता का दिल हुआ गद-गद

Exit mobile version