Site icon First Bharatiya

मात्र 5 लाख में ख़रीदे Maruti Brezza कम्पनी ने किया बड़ा एलान कहीं यह मौका आपके हाथ से न निकल जाए, जान लीजिये

maruti brezza car price

maruti brezza car price

Maruti Brezza Second Hand Car: जब भी कार की बात होती है. मारुती कम्पनी की कार निकलकर सामने आती है. यही वजह है की देश के बिकने वाली सबसे अधिक और लोकप्रिय कम्पनी में से एक कम्पनी है मारुती की और मारुती सुजुकी की ब्रेज़ा कार के बारे में आज के इस खबर में हम बात करने वाले है.

Also read: हमसफर क्लोन,राजधानी, शताब्दी एक्सप्रेस और वन्दे भारत एक्सप्रेस को लेकर आया बड़ा अपडेट, इन लोगों के लिए रिजर्व रहेगी ट्रेन में सीट

यह भी पढ़े – Honda Amaze Facelift: इन फीचरों से लैस होगा होंडा अमेज, मिलेगी ये सब सुविधा

Also read: इस तपती गर्मी में आराम से करना चाहते है सफर, रेलवे चलाने जा रही गोंदिया-छपरा के साथ-साथ कई सारे स्पेशल ट्रेन, जानिये….

मारुती ब्रेज़ा(maruti brezza) के कीमतों में उछाल देखा गया है. दोस्तों मारुती ब्रेज़ा में कई तरह के फीचर्स दिए गए है. और इस कार की बेस प्राइस 8 लाख 50 हजार रुपया है. जबकि 14 लाख रुपया टॉप मॉडल की पड़ती है. लेकिन ये प्राइस मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों के बजट से बहुत अधिक है.

Also read: Bihar Weather Update : अच्छी खबर बिहार के इन १२ जिलों में होने वाली है तगड़ी बारिश गिरेंगे ओला पत्थर, जाने अपने क्षेत्रों का हाल?

maruti brezza car price

इसीलिए ऐसे भी कई लोग है जो की मारुती ब्रेजा(maruti brezza) तो खरीदना चाहते है लेकिन वो पैसे के अभाव के कारण यह गाड़ी नहीं खरीद पाते है. ऐसे लोगों के लिए मार्केट में सेकेण्ड हैण्ड कार उपलब्ध है. वह भी बहुत कम प्राइस में चलिए जानते है उन कारों के बारे में साथ ही आपको बता दूँ कि Maruti Suzuki eVX कार की भी लांचिंग डेट सामने आ चुकी है.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

यह भी पढ़े – Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Scorpio Classic! दिए ये फीचर्स Mahindra Scorpio Classic S5 लांच होते ही मचा बवाल

दरअसल हम जिस कर के बारे में आपको बताने वाले है वो सभी कार डीजल इंजन की है और मारुती कम्पनी की है पहले नमबर पर जो है उसका नाम Maruti Vitara Brezza VDI (O और यह कार 2017 मॉडल है. अभी तक लगभग 1 lakh किलोमीटर चल चुकी है. इसमें मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है. और यह कार की इंश्योरेंस 10वें महीने 2023 तक वैलिड है.

वहीँ मारुती की दूसरी कार जिसका नाम Maruti Vitara Brezza LDI (O) है यह कार अभी तक 20 से 25 हजार km के बीच में चली है. यह 2018 मॉडल की कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर HR-51 है. इसके ओनर ने इसका प्राइस 5 लाख 90 हजार रुपया रखा है.

Exit mobile version