Site icon First Bharatiya

ये कुशासन कुमार का अभागा बिहार है, यहाँ चोरी पकड़ने वाले को गिरफ़्तारी, चोर को इफ़्तारी मिलता है

1620720413397

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि ये कुशासन कुमार का अभागा बिहार है भइया, यहाँ चोरी पकड़ने वाले को “गिरफ़्तारी” और चोर को सीएम आवास में “इफ़्तारी” मिलता है..!

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर मांझी ने उठाए सवाल, कहा- घटना मानवता के लिए खतरनाक : जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की गिरफ्तारी को लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है.

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद अब बिहार सरकार के अपने ही सवाल खड़े करने हैं. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सवाल खड़े किए हैं.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

मालूम हो कि मधेपुरा के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव को मंगलवार को पटना से गिरफ्तार कर लिया गया. हाल के दिनों में बिहार में जारी कोरोना के कहर के बीच पप्पू यादव लगातार अस्पताल और इलाकों का दौरा कर रहे थे.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

इसके अलावा वो छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस प्रकरण को लेकर भी चर्चा में थे लेकिन मंगलवार को जब पटना में उनकी गिरफ्तारी हुई तो पुलिस के काफी भारी इंतजाम दिखे पटना पुलिस के 5 थानों की टीम पप्पू यादव को गिरफ्तार करने उनके आवास पहुंची.

Exit mobile version