Site icon First Bharatiya

लॉकडाउन के विरोध में बिहार की किन्नरों ने काटा बवाल, रोड जाम कर किया जमकर तोड़फोड़

AddText 05 10 02.50.47

लॉकडाउन का विरोध! गोपालगंज में किन्नरों ने जमकर किया बवाल, सरकारी गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त, जान बचाकर भागे अधिकारी : बिहार के गोपालगंज में सोमवार सुबह किन्नरों में जमकर उत्पात मचाया। हंगामा मचा रहे किन्नरों का कहना था.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

कि लॉकडाउनक के दौरान नाच गाने पर प्रतिबंध लगने के कारण हमारे सामने रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है। हंगामे की सूचना पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम पर भी किन्नरों ने हमला पर दिया। मौके पर मौजदू स्थानीय लोगों ने बताया कि किन्नरों के उग्र रूप को देखकर अधिकारी जान बचाकर भाग खड़े हुए।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

जानकारी के अनुसार अम्बेडकर चौक पर सैकड़ों की संख्या में जुटे किन्नरों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। कुछ देर बाद उनका हंगाम उग्र हो गया और उन्होंने रास्ते से गुजर रही गाड़ियों को अपना निशाना बनाया।

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी आपके लिए अच्छा है मौका कीमत में हुआ भारी गिरावट, अब बस १० ग्राम की इतनी है कीमत…

मौके पर पहुंची जिला प्रशासन की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान अधिकारी को बचाने पहुंचा सैप का एक जवान घायल हो गया। घायल सैप जवान को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

प्रदर्शन कर रहे किन्नरो अम्बेडकर चौक से से जंगलिया मोड़ की ओर बढ़ने लगे। इस दौरान किन्नरों के उग्र रूप को देखकर सड़क पर सन्नाटा पसर गया। किन्नर प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट की ओर बढ़े।

प्रशासन को इसकी सूचना मिलते ही कलेक्ट्रेट गेद को बंद कर दिया गया। जिसे देखते रोड पर गइ एकदम विरान हो गई। कलेक्ट्रेट गेट के बाहर की किन्नर धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे एसडीओ के आश्वासन देने के बाद किन्नरों का धरना समाप्त हुआ।

Exit mobile version